DC vs CSK:आज का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच, जानिए आज के मुकाबले की पूरी जानकारी

आईपीएल के 16वें सीजन का 67वां मैच आज दोपहर साढ़े तीन बजे दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

DC vs CSK:आईपीएल के 16वें सीजन का 67वां मैच आज दोपहर साढ़े तीन बजे दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। चेन्नई को प्लेऑफ में अपनी जगह पूरी तरह पक्की करने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है.

यह भी पढे : Google Pixel 8 Pro में मिल सकता है थर्मामीटर, वीडियो में देखें कैसे चेक करें शरीर का तापमान

DC vs CSK

दिल्ली कैपिटल्स जहां पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा. अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था

यह भी पढे : Gold Silver Rate Today:सोने चांदी के भावों मे भारी गिरावट,जानिए आज सोने चांदी के भाव

DC vs CSK

चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 15 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पिछला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ 15 रन से जीत लिया था। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मौका है।

यह भी पढे : Range Rover: रेंज रोवर लाइन-अप में होंगे बड़े बदलाव, जल्द हाइब्रिड सिस्टम से होगा लैस

DC vs CSK

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी मैच 27 रन से जीता थाआईपीएल इतिहास में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 28 बार भिड़ंत हुई है। चेन्नई ने इनमें से 18 मैच जीते हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने सिर्फ 10 मैच जीते हैं।दोनों टीमों के बीच मैच दोपहर में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां अब तक खेले गए 83 मैचों में से 36 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है जबकि 46 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम जीती है.

Annu:
Related Post