DC vs CSK:चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर प्ले-ऑफ मे पहुची

चेन्नई सुपर किंग्स प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई।

DC vs CSK:आईपीएल के 67वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से हरा दिया। इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई।

यह भी पढे : DC vs CSK:प्लेऑफ से एक कदम दूर चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए आज के मैच की पूरी डीटेल

DC vs CSK

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इसके साथ ही सीएसके इस सीजन में प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई है। गुजरात टाइटंस पहले ही प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी।

यह भी पढे : CSK VS DC:चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 222 रन, जानिए किस खिलाड़ी ने कितने रन बनाए

DC vs CSK

इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स इस सीज़न में अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 223 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 146 रन बनाकर आउट हो गई।

यह भी पढे : DC VS CSK Match:चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता, टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

DC vs CSK

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई का स्कोर तीन विकेट पर 223 रन था। डेवोन कॉनवे ने 87 और रितुराज गायकवाड़ ने 79 रन बनाए। जवाब में दिल्ली 146 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने तीन विकेट लिए। मथिशा पथिराना और महेश तीक्ष्णा ने दो-दो विकेट लिए। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान वॉर्नर ने 86 रन बनाए।

Annu:
Related Post