Charkhi Dadri News: CM Flying की टीम ने चरखी दादरी के गांव निहालगढ़ मे राशन डिपो पर मारा छापा,

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने चरखी दादरी के निहालगढ़ गांव में एक राशन डिपो पर छापा मारा।

Charkhi Dadri News :मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने चरखी दादरी के निहालगढ़ गांव में एक राशन डिपो पर छापा मारा।टीम ने करीब ढाई घंटे तक रुककर डिपो समेत डिपो संचालक के घर की जांच की।

टीम को राशन डिपो का रिकॉर्ड तो सही मिला,लेकिन संचालक के घर पर मिला चीनी और सरसों के तेल का स्टॉक नहीं दिखा सका।टीम के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते की रोहतक इकाई के अलावा,दादरी खुफिया विभाग की एक टीम भी ऑपरेशन का हिस्सा थी।

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से उप निरीक्षक संदीप कुमार भी संयुक्त टीम में शामिल थे।सोमवार शाम को टीम निहालगढ़ राशन डिपो पर पहुंची।वहां डिपो संचालक उपस्थित मिला।स्टॉक मशीन के रिकॉर्ड के अनुसार 13.34 क्विंटल गेहूं, 11.96 क्विंटल बाजरा,शून्य चीनी और 149 लीटर सरसों का तेल मिला।

टीम ने वहां रखे राशन की जांच की तो वह स्टॉक मशीन के अनुसार मिला।इसके बाद टीम डिपो संचालक के घर पहुंची।वहां टीम को 90 किलो चीनी और 54 लीटर सरसों का तेल मिला।स्टॉक मशीन के रिकार्ड के अनुसार इनकी मात्रा अधिक पाई गई।डिपो संचालक इस संबंध में टीम के समक्ष कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका।आगे की कार्रवाई खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा की जायेगी

Annu:
Related Post