CET Group D Exam:हरियाणा सीईटी में ग्रुप डी के लिए खुला पोर्टल, जल्दी करे पंजीकरण, इस प्रकार करे अपना पंजीकरण

हरियाणा में Group D की तैयारी कर रहे हैं युवाओ के लिए अच्छी खबर है। विशेष रूप से हरियाणा सरकार जल्द ही ग्रुप डी में 12 हजार पदों पर भर्ती करने जा रही है।

CET Group D Exam:हरियाणा में Group D की तैयारी कर रहे हैं युवाओ के लिए अच्छी खबर है। विशेष रूप से हरियाणा सरकार जल्द ही ग्रुप डी में 12 हजार पदों पर भर्ती करने जा रही है।

यह भी पढे : Haryana CET Exam Date And Center:सीईटी पास उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, हरियाणा सीईटी परीक्षा की तारीख जारी, सिर्फ इन 6 जिलों में होंगे इग्ज़ैम सेंटर

CET Group D Exam

इन पदों के लिए जल्द ही CET परीक्षा आयोजित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है।भर्ती पोर्टल तैयार कर लिया गया है और बुधवार से नए पंजीकरण शुरू हो रहे हैं। जो युवा इसके लिए इच्छुक है आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पोर्टल पर पंजीकरण कर सकते हैं।

यह भी पढे : Haryana Weather News Today: नौतपा का पहला दिन नहीं रहेगा गर्म! पंजाब में आंधी का अलर्ट, जानिए आज हरियाणा में कैसा रहने वाला है मौसम

जिन युवाओ ने पहले ही पंजीकरण करा लिया है, उन्हें दोबारा पंजीकरण की आवश्यकता नहीं होगी। ग्रुप डी भर्ती के लिए संयुक्त पात्रता परीक्षा (CET) लेने के लिए पहले ही 10.54 लाख युवाओ ने आवेदन कर दिया है।

CET Group D Exam

ऐसे काफी उम्मीदवार हैं जिन्होंने नौकरी पाने की इच्छा से Group C और Group D दोनों में आवेदन किया था। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष भोपल खदारी ने कहा कि पोर्टल पर ज़ोन के रूप में 50,000 से अधिक उम्मीदवार पंजीकरण करा सकते हैं। ग्रुप डी परीक्षा में उन्होंने कहा कि सीटेट परीक्षा अगस्त या सितंबर में हो सकती है।

यह भी पढे : Ring Road In Haryana:हरियाणा के करनाल मे बनेगा रिंग रोड, जानिए यह रिंग रोड किन किन गावों से होकर गुजरेगा

CET Group D Exam

इस प्रकार पंजीकरण करें
हरियाणा भर्ती पोर्टल  onetimeregn.haryana.gov.in/eforms/login.aspx पर जाएं।
मोबाइल नंबर डालें।
पंजीकृत मोबाइल नंबर पर ओटीपी को दर्ज करें और सबमिट कर लें।
इस प्रकार आप CET HARYANA REGISTRATION कर सकते हैं।
उसके बाद, आपको अपनी फोटो , शिक्षा और साइन आदि करने होंगे।
शुल्क का भुगतान करें।
भविष्य की आवश्यकता के अनुसार आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।

Annu:
Related Post