Ayodhya Ram Mandir News:पहली बार सामने आई राम मंदिर की तस्वीरें, राम मंदिर का ग्राउंड फ्लोर लगभग बनकर तैयार हुआ

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने अपने ट्विटर हैंडल से राम मंदिर निर्माण कार्य की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Ayodhya Ram Mandir News :श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने अपने ट्विटर हैंडल से राम मंदिर निर्माण कार्य की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढे : Haryana School Guideline: अब स्कूलों में हर घंटे पानी पीने के लिए बजेगी घंटी, बढ़ती गर्मी से बचाव के लिए सरकार ने जारी किए निर्देश

Ayodhya Ram Mandir News

यह मंदिर निर्माण कार्य की तीव्र गति को भी दर्शाता है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने भी इन सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देश भर की जनता के साथ साझा किया है.इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि मंदिर निर्माण कार्य में छत की ढलाई किस तरह लगभग पूरी हो चुकी है।

यह भी पढे : Pm Kisan Yojana : अगले महीने आने वाली है पीएम किसान की 14वीं किस्त! तारीख का ऐलान, जाने केसे चेक करें अपनी किस्त का स्टेटस

Ayodhya Ram Mandir News

भगवान राम लाला के गर्भगृह लगभग तैयार हैं। दिसंबर 2025 तक भगवान राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएंगे।राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों निर्माणाधीन राम मंदिर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये सभी तस्वीरें श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट ने शेयर की हैं.

यह भी पढे : UP Ration News:योगी सरकार का बड़ा फैसला, उत्तर प्रदेश में राशन की दुकानों पर मिलेगा रोजमर्रा का सामान

Ayodhya Ram Mandir News

यह भी पढे : Bank FD: बैंक एफडी पर अब मिलेंगे ज्यादा पैसे, सुनकर खुश हुए ग्राहक

ग्राउंड फ्लोर के साथ-साथ मंदिर के प्रवेश द्वार की भी कुछ तस्वीरें हैं।राम मंदिर के लिए खंभों पर छत की ढलाई का काम भी लगभग पूरा होने वाला है। अब छत के अंदर और बाहर नक्काशी का काम शुरू हो गया है।

Annu: