Avatar 2:आज अवतार: द वे ऑफ वॉटर की डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीमिंग

Avatar 2 द वे ऑफ वॉटर फिल्म आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Avatar 2 :द वे ऑफ वॉटर 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लंबे इंतजार के बाद अब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। फिल्म के स्ट्रीमिंग विवरण की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है।यह फिल्म आज Disney+ Hotstar पर या जाएगी

Avatar 2

यह फिल्म पिछले साल 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अधिकांश प्रशंसकों ने फिल्म को इसकी थिएटर रिलीज के दौरान देखा होगा, लेकिन अभी भी कई ऐसे हैं जो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Avatar 2

अब आखिरकार उन फैंस का भी इंतजार खत्म होने वाला है. जेम्स कैमरून की यह फिल्म Disney+ Hotstar पर आने वाली है। बता दें, अवतार फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2009 में हुई थी, जिसमें काल्पनिक पेंडोरा में रहने वाले निवासियों की कहानी दिखाई गई थी।

Disney+ Hotstar ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए ओटीटी स्ट्रीमिंग तारीख की पुष्टि कर दी है। फिल्म आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

जैसा कि हमने बताया ‘अवतार: द वे टू वॉटर’ या अवतार 2 फिल्म पिछले साल 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। नाटकीय रिलीज के दौरान, फिल्म को प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और यह दुनिया की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

इस  लिस्ट में सबसे पहले स्ट नंबर पर नाम ‘अवतार’ का है। फिल्म के पहले भाग ने 2.92 बिलियन डॉलर की कमाई की है, इसके बाद ‘एवेंजर्स एंडगेम’ है।फिल्म ‘अवतार: द वे टू वॉटर’ या अवतार 2 की कहानी की बात करें तो फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी को 10 साल आगे बढ़ चुके हैं।

Avatar 2

पहले भाग में दिखाया गया है कि कैसे पेंडोरा का एक हिस्सा मनुष्यों द्वारा कब्जा कर लिया गया था। मानव हमलों से बचने के लिए, जेक सुली अपने परिवार के साथ जंगल से सीधे समुद्र की ओर चलता है। यहां की दुनिया पैंडोरा से अलग है, लेकिन लोग बिल्कुल उन्हीं जैसे हैं।

Annu: