Atique-Ashraf Murder Case:अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनो शूटरों को जान का खतरा! मिल रही धमकियां, एसटीएफ की निगरानी में बढ़ाई गई सुरक्षा

Atique-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ मर्डर केस के आरोपियों को धमकी मिलने के बाद बढ़ी हुई सुरक्षा दी गई है.

Atique-Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में तीन शूटरों को धमकी मिली है जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूत्रों के अनुसार जिला जेल प्रतापगढ़ की सुरक्षा पर भी विचार किया जा रहा है. इस बीच एसटीएफ की निगरानी में सुरक्षा घेरा कड़ा किया जा सकता है और तीनों को प्रतापगढ़ जेल भेजा जाएगा।

Atique-Ashraf Murder Case

दरअसल, अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीन आरोपी लवलेश, सन्नी और अरुण पुलिस हिरासत में हैं और एसआईटी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है, जिससे हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस को अब यह भी पता चला है कि हत्याकांड का आरोपी अरुण मौर्य गैंग-90 से जुड़ा हुआ था। इस ग्रुप से ट्रेनिंग लेने के बाद अरुण ने लवलेश और सनी को वहां ट्रेनिंग दी।

यह भी पढे: Gorakhpur Shamli Expressway :गोरखपुर शामली इकोनॉमिक कॉरिडोर जानिए किन किन शहरों से होकर गुजरेगा

मास्टरमाइंड के नाम पर तीनों खामोश रहे

इससे पहले पूरे हत्याकांड में सुंदर भाटी गैंग का नाम सामने आया था। मास्टरमाइंड का नाम पता लगाने के लिए एसआईटी लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक तीनों ने हत्या करने के लिए किसने कहा, इस सवाल पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। इसके अलावा तीनों आरोपी पूछताछ के दौरान एक जैसे बयान दे रहे हैं।

यह भी पढे: World Cup 2023: ऋषभ पंत की वर्ल्ड कप में जगह लेंगे ये 2 खतरनाक खिलाड़ी, BCCI ने दिए बड़े संकेत

लवलेश ने पुलिस को क्या बताया

लवलेश ने पुलिस को बताया कि वह प्रयागराज में अतीक से मिला था। उसने उनसे कहा कि वह अतीक के नाम के डर से, उसके प्रभुत्व से इतना प्रभावित है कि वह उसके जैसा बनना चाहता है। इसके लिए वह अतीक की गैंग में शामिल होने भी गया था। इसी दौरान उसकी मुलाकात अली से हुई। हालांकि किसी वजह से वह अतीक के गैंग में शामिल नहीं हो सका।

Annu: