Amritpal Singh Arrested: जिस गांव में अमृतपाल चलाता था नशामुक्ति केंद्र, वहां बिक रहा था नशा, ये बड़ा सच आया सामने

Amritpal Singh Arrested: जबकि अमृतपाल ने अपने नशा मुक्ति केंद्रों में युवाओं को नशे से मुक्ति दिलाने की बात कही। उसके ही गांव में खुलेआम नशा बेचा जा रहा था। यह आज भी बिक रहा है।

Amritpal Singh Arrested: वारिस पंजाब के मुखिया अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी का उनके गांव पर कोई असर नहीं पड़ा. रविवार को रोजाना की तरह सब कुछ सुचारू रूप से चला। लेकिन अमृतपाल ने जिस ड्रग रिहैबिलिटेशन सेंटर में ड्रग डीलर होने का दावा किया था, उसका सच अब सामने आने लगा है. अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद ग्रामीणों ने कहा कि इन दवा केंद्रों में गिने-चुने ग्रामीण ही आते थे. जबकि नशा छुड़ाने के लिए बाहर से लोगों को लाया गया था।

यह भी पढे: heatwave alert:बदल रहा मौसम! दिल्ली-एनसीआर समेत इन राज्यों में heatwave aler, देखे

ग्रामीण अब भी नशा करते हैं
ग्रामीणों का कहना है कि अमृतपाल के नशा केंद्रों में नशा करने वालों की संख्या 100 के करीब हुआ करती थी, लेकिन नशा छुड़ाने की बात कहने वाले अमृतपाल के अपने ही गांव में 25 से 30 लोग हैं और अब भी नशा करते हैं. इसके अलावा, इस गांव में नशीले पदार्थ पहले भी बिकते थे और आज भी बिकते हैं। इस ओर न तो अमृतपाल ने ध्यान दिया और न ही पुलिस ने। अमृतपाल के फरार होने के बाद से जल्लूपुर से गांव भिंडर तक की सड़क पर 24 घंटे पुलिस का पहरा है, लेकिन अब भी नशे की बिक्री हो रही है.

Amritpal Singh Arrested

सूना पड़ा अमृतपाल औषधि केंद्र
ग्रामीणों ने बताया कि अमृतपाल गुरुद्वारा साहिब से जमीन लेकर नशा मुक्ति केंद्र चला रहा था. लेकिन अमृतपाल के फरार होने के बाद से नशा मुक्ति केंद्र जर्जर हो गया है यहां रहने वाले सेवादारों को खाना तक नहीं मिल रहा था इसलिए वे अपने घर लौट गए हैं.

यह भी पढे:  Haryana News: सीएम ने दी हरियाणा में 8 बड़ी परियोजनाओं को मंजूरी, जींद और रोहतक को होगा फायदा

युवा नशा करने लगते हैं
अमृतपाल के गांव के बुजुर्गों का कहना है कि गांव के नशेड़ी सुबह उठते ही नशा करना शुरू कर देते हैं. इन नशेड़ियों ने टूटे-फूटे मकानों में अपना घर बना लिया है। इसके अलावा, ये नशेड़ी युवाओं को लूटते हैं, फिर पैसे से ड्रग तस्करों से ड्रग्स खरीदते हैं।

यह भी पढे: Haryana: हरियाणा के इस जिले में बनेगा नया बस स्टैंड, इस दिन से शुरू होगा काम

Annu: