Amazon Prime Member हो तो अगले महीने से आपको हर Uber राइड पर मिलेगा इतने प्रतिशत का डिस्काउंट , क्लेम करने के लिए आपको बस करना है इतना काम

Amazon और Uber ने साझेदारी के अपने दूसरे चरण की घोषणा कर दी है और इसका सीधा लाभ Amazon Prime सदस्यों को मिलने वाला है। सीखो कैसे?

Amazon Prime Member: अगर आपके पास अमेज़न प्राइम मेंबरशिप है, तो आपको अभी कंपनी की ओर से म्यूजिक, वीडियो और फ्री फास्ट डिलीवरी का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी प्राइम सदस्यों को शुरुआती बिक्री की पेशकश भी करती है। इसी बीच प्राइम मेंबर्स के लिए एक और गुड न्यूज है। दरअसल, अगले महीने से अमेजन प्राइम मेंबर्स को हर उबर राइड पर डिस्काउंट मिलेगा। उन्हें बस इतना करना है कि अमेज़ॅन पे के साथ सवारी के लिए भुगतान करना है।

Amazon Prime Member

इस तरह आपको कैशबैक मिलेगा
ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न और उबर ने हाल ही में अपनी साझेदारी के दूसरे चरण की घोषणा की और कहा कि अब अमेज़न प्राइम सदस्यों को उबर पर सवारी बुक करने पर अतिरिक्त लाभ मिलेगा। मई 2023 से अमेज़न प्राइम मेंबर्स को अनलिमिटेड राइड पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके लिए उन्हें अमेजन पे से राइड के लिए पैसे देने होंगे।

कंपनी अलग-अलग तरह की राइड पर 5 फीसदी का डिस्काउंट भी देगी। यानी कुल 5 फीसदी में से यूजर्स को 4 फीसदी उबर क्रेडिट के तौर पर और 1 फीसदी अमेजन पे कैशबैक के तौर पर मिलेगा। प्राइम सदस्य इस कैशबैक का उपयोग भविष्य में उबर की सवारी पर पैसे बचाने और Amazon.in पर कम पैसे में खरीदारी करने के लिए कर सकते हैं।

ये बेनिफिट्स पहली पार्टनरशिप में दिए गए थे
Amazon और Uber के बीच पहली पार्टनरशिप 2022 में हुई थी। कंपनी ने तब प्राइम सदस्यों को UberGo की कीमत पर UberPremier का लाभ देने की पेशकश की। इसके अतिरिक्त, इसने प्रति माह 3 अपग्रेड और उबेर ऑटो, मोटो, रेंटल और इंटरसिटी सेवाओं के लिए प्रति माह 3 ट्रिप तक 20% तक की छूट की पेशकश की, जो लगभग 60 रुपये थी।

Amazon से लॉन्च हुआ प्राइम लाइट प्लान
Amazon ने हाल ही में Prime Lite नाम से सस्ता सालाना प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह 12 महीने की वैधता के साथ आता है। प्राइम लाइट में यूजर्स को 2 डिवाइसेज के लिए एचडी कंटेंट और सपोर्ट मिलेगा।

Annu: