Abhay Chautala: हरियाणा के सोनीपत में इनेलो नेता अभय चौटाला बोले- शराब घोटाले में बीजेपी दुष्यंत को भी जेल में डालेगी

Abhay Chautala: वे सोनीपत के गोहाना में पुराना बस स्टैंड के समीप अतुल मलिक के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में शहरवासियों का कोई भला नहीं किया। कांग्रेस सरकार ने भी आम आदमी के लिए कुछ नहीं किया है।

यह भी पढे: Railway Interesting Facts: रेलवे ट्रैक के किनारे पर ‘H’ क्यों लिखा होता है? बेहद दिलचस्प है वजह

Abhay Chautala: सोनीपत में इनोलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार शराब घोटाले में दुष्यंत चौटाला को भी जेल में डालेगी. दिल्ली के डिप्टी सीएम की तरह दुष्यंत चौटाला भी जाएंगे जेल. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये से हर वर्ग परेशान है। सभी दलों को एक साथ आना होगा और भाजपा से छुटकारा पाने के लिए राज्य को भाजपा मुक्त बनाना होगा।

Abhay Chautala

रैली में बीजेपी को सता से बाहर करने वाली पार्टियां एक ही मंच पर होंगी
वे मंगलवार को गोहाना में पुराना बस स्टैंड के समीप अतुल मलिक के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में शहरवासियों का कोई भला नहीं किया। कांग्रेस सरकार ने भी आम आदमी के लिए कुछ नहीं किया है। अब समय आ गया है कि आईएनईसी राज्य में सरकार बनाए और लोगों के हित के लिए काम करे।

यह भी पढे:  Haryana News:हरियाणा को जैव विविधता ज्ञान केंद्र बनाने का प्रस्ताव: संजीव कौशल

उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा के समापन के बाद आईएनईसी द्वारा एक रैली का आयोजन किया जाएगा। देश के भाजपा प्रभावित नेता शिरकत करेंगे। बैठक के दौरान अरुण कुमार और अतुल मलिक भी मौजूद थे.

Abhay Chautala

Annu:
Related Post