Women Rule Country: दुनिया का एक ऐसा देश जहां सिर्फ महिलाएं करती हैं राज, पुरुषों से गुलामी कराई जाती है गुलामी

Women Rule Country: दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां सिर्फ और सिर्फ महिलाएं ही राज करती हैं, यहां पुरुषों को गुलाम बनाया जाता है। हालाँकि, दुनिया ने अभी तक इसे देश का दर्जा नहीं दिया है।

Women Rule Country: भारत का महिला आरक्षण विधेयक संसद में पारित हो रहा है, जिससे सरकार में महिलाओं की भागीदारी बढ़ेगी। आने वाले वर्षों में संसद से लेकर विधानसभाओं तक महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा।

पिछले कई वर्षों से महिलाओं के समान अधिकार के मुद्दे पर न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के कई देशों में बहस चल रही है। हालाँकि, दुनिया में कुछ देश ऐसे भी हैं जहाँ महिलाओं का प्रतिनिधित्व अधिक है। दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां महिलाएं राज करती हैं और सरकार चलाती हैं। इस देश में पुरुष गुलाम हैं.

खुद को एक देश घोषित किया
चेक गणराज्य में स्थित अदर वर्ल्ड किंगडम ने खुद को एक देश घोषित कर दिया है। देश की राजधानी ब्लैक सिटी है। देश का अपना झंडा, मुद्रा और पासपोर्ट है। हालाँकि, अन्य विश्व साम्राज्य को शेष विश्व द्वारा एक देश के रूप में मान्यता नहीं दी गई है।

इस स्वयंभू देश में केवल महिलाओं को ही नागरिकता दी जाती है। महिलाएं ही सरकार चलाती हैं. इस देश की रानी का नाम पेट्रासिया है, जो यहां शासन करती है।

पुरुषों को गुलाम बनाया जाता है
देश के बारे में प्रकाशित रिपोर्टों से पता चलता है कि पुरुषों को गुलामों के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। पुरुष हर तरह के काम करते हैं और महिलाओं की सेवा भी करते हैं।

रानी की अनुमति के बिना दास कुछ नहीं कर सकते। यहां महिलाओं को एक पुरुष नौकर रखना जरूरी है। महारानी ने महिलाओं के लिए ऐसे ही कई नियम बनाए हैं।

देश में स्कूल, जेल, रेस्तरां और नाइट क्लब भी हैं। इस देश में बहुत सारी इमारतें हैं. देश के समान क्षेत्र में एक छोटा सा शहर। इस देश में लोग इसी तरह अपना जीवन जीते हैं।

Annu:
Related Post